गरीबों की सहायता को आगे आया कावड़ सेवा शिविर, धनराशि का ड्राफ्ट सौंपा जॉइंट मजिस्ट्रेट को

kawad seva camp help poors:

कोरोना वायरस के चलते कई देशों के साथ ही हिंदुस्तान में भी इस महामारी ने जोर पकड़ लिया है।लाॅकडाउन के कारण रोजमर्रा का मजदूर तबका बेरोजगार हो गया है। तथा उनके घरों में खाने-पीने की वस्तुओं की कमी हो गई है।

ऐसे में सरकार जहां जनता के हित के लिए कार्य कर रही है, वहीं अनेक सामाजिक एवं धार्मिक संगठनों के लोग तथा जनप्रतिनिधि भी आम गरीब जनता को राहत देने के लिए आगे आ रहे हैं। उन्हें आवश्यक सामान वितरित किया जा रहा है तथा राशन की किट आदि बांटी जा रही है।

kawad seva camp help poors:

Kawad Seva Camp help

वर्तमान समय में पूरे देश मैं लॉकडाउन चालू है तथा जो मजदूर तबका है वह इस मंदी के कारण अधिक प्रभावित हो रहा है।उनके घरों में खाने की वस्तुएं कम पड़ रही है,जिनकी परेशानी को देखते हुए सरकार तथा अनेक समृद्ध लोगों ने उनकी सहायता के लिए अपने हाथ बढ़ाएं हैं।

कांवड़ सेवादल अनाज मंडी की ओर से भी ₹51000 का ड्राफ्ट रुड़की की ज्वाइंट मजिस्ट्रेट नमामि बंसल को सौंपा गया है। कांवड़ सेवादल के प्रयासों की सराहना करते हुए ज्वाइंट मजिस्ट्रेट नमामि बंसल ने कहा कि उनका प्रयास है कि लाॅकडाउन में कोई भी परिवार भूखा ना रहे तथा ऐसे जरूरतमंद लोगों की सूची बनाकर उन तक सहायता सामग्री पहुंचाई जाए। इस अवसर पर मेयर गौरव गोयल,मुकेश गर्ग, नरेंद्र सिंघल तथा संजय अग्रवाल आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.