माजिद ने जताया ऊर्जा निगम के एम डी और एससी का आभार

आरिफ नियाज़ी

माजिद ने जताया ऊर्जा निगम…….. : रुड़की के अकबरपुर ढाढेकी निवासी माजिद किसी परिचय के मोहताज नहीं है अपने दिल मे खिदमते खल्क का जज़्बा लेकर वो दिन रात लोगों की खिदमत करने में जुटे हैं । वैसे तो माजिद किसी राजनीतिक पार्टी में अभी शामिल नहीं हैं लेकिन भाजपा सरकार में उनके बड़े बड़े अधिकारियों से लेकर शासन तक अच्छे संबंध हैं यही कारण है कि उनके बड़े से बड़े काम भी चुटकी में हल हो जाते हैं। पिछले लंबे समय से माजिद ऊर्जा निगम के अधिकारियों के संपर्क में है और उन्होंने पॉवर सप्लाई के काफी कार्य अपने क्षेत्र में कराए हैं।

माजिद ने जताया ऊर्जा निगम के एम डी का आभार

माजिद ने जताया ऊर्जा

माजिद वैसे तो मूल रूप से अकबर ढाढेकी गांव के निवासी हैं लेकिन काम वो पूरे जनपद हरिद्वार के लोगों के करते हैं। माजिद का कहना है एक तरफ भीषण गर्मी है और इस गर्मी में ट्रांसफार्मर पर अधिक लोड पड़ता है ऐसे में मुंडलाना की ऊर्जा निगम की टीम ने विधुत सप्लाई बरकरार रखी और लोगों को गर्मी का अहसास तक नहीं होने दिया। माजिद ने खास तौर से ऊर्जा निगम के एमडी बी सी के मिश्रा,और एससी शेखर त्रिपाठी का तहे दिल से आभार जताते हुए कहा कि दोनों अधिकारी बधाई के पात्र हैं जिन्होंने जन हित मे लोगों की परेशानी को देखते हुए पॉवर कट नहीं लगने दिया वे उनके हमेशा ही शुक्रगुज़ार रहेंगे।

माजिद ने जताया ऊर्जा

माजिद ने कहा कि मुंडलाना बिजली घर पर तैनात जे ई अशोक कुमार ने भी किसानों की समस्याओं को देखते हुए पावर सप्लाई जारी रखी ताकि किसान भाई अपनी फसलों को पानी दे सकें इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि पिछले दो दिन से भीषण गर्मी पड़ रही है ऐसे में ईद के त्यौहार को देखते हुए ऊर्जा निगम के अधिकारियों ने सीमित संसाधनों के बावजूद भी विधुत सप्लाई जारी रखी जिसके लिए ऊर्जा निगम के अधिकारियों और कर्मचारियों की जितनी तारीफ की जाए कम है।

साथ ही माजिद ने मुंडलाना बिजली घर पर तैनात राहुल कुमार, अमित कुमार शर्मा,इंद्रजीत,चौहान जी,लाइनमैन शीटू, किशोर, दीपक आदि का माजिद ने आभार जताया। सभी कर्मचारियों का माजिद द्वारा पूरा सहयोग किया गया और उनका ध्यान रखा गया।

3 thoughts on “माजिद ने जताया ऊर्जा निगम के एम डी और एससी का आभार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.