नगला कुबड़ा गांव के जंगल मे हुआ युवक का अपहरण,बदमाशों ने मांगी लाखों की रंगदारी

आरिफ नियाज़ी

झबरेड़ा के नंगला कुबड़ा गांव के जंगल मे युवक के अपहरण से हड़कंप मच गया। दरअसल मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के बुक्कनपुर गांव निवासी फ़िरोज़ पुत्र इसरार अपने भाई के साथ बुक्कनपुर गांव से सफ़रपुर की ओर जा रहा था जैसे ही उसके भाई ने उसे नगला कुबड़ा गांव के पास छोड़ा तो बदमाशों ने अंधेरे का फायदा उठाते हुए गांव से बाहर निकलते ही फ़िरोज़ का अपहरण कर लिया।

आरोप है कि अपहरण के बाद शहज़ाद के साथ बदमाशों ने काफी मारपीट भी की इतना ही नहीं बदमाशों ने फ़िरोज़ को छोड़ने की एवज में उसके परिजनों से तीन लाख की रंगदारी की मांग भी की जिसके चलते मांग ना पूरी होने पर फ़िरोज़ के परिजनों को अंजाम भुगतने की चेतावनी भी दी गई।

मोबाइल फोन पर बात करते हुए बदमाश शहज़ाद के भाई को धमकी भी दे रहे हैं कि अगर उसने पुलिस या कोई होशियारी दिखाई तो अंजाम बहुत बुरे होंगे। फिरौती मंगाने का स्थान लाठरदेवा के जंगल में रखा गया था। फिलहाल पुलिस ने मोबाइल फोन की रिकॉर्डिंग भी अपने कब्जे में ले ली है जिसके आधार पर पुलिस बदमाशों का सुराग लगाने में जुटी है।

नगला कुबड़ा गांव के जंगल मे हुआ युवक का अपहरण

नगला कुबड़ा गांव

पीड़ित फ़िरोज़ का आरोप है कि बदमाशों की संख्या चार से अधिक थी जो रात भर शराब पीते रहे और उसे खेत मे बांधकर डाले रखा किसी तरह वो मौके का फायदा उठाते हुए सुबह के लगभग चार बजे उन्हें चकमा देकर मौके से फरार हो गया।

बेसुध हालत में किसी तरह अपने घर पहुंचे फ़िरोज़ ने पूरी घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। फिलहाल परिजनों की तहरीर के आधार पर झबरेड़ा पुलिस ने तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ अपहरण और मारपीट का मुकदमा दर्ज किया है अब पुलिस बदमाशों की धरपकड़ के लिए जगह जगह दबिश दे रही है। झबरेड़ा इलाके में हुई इस घटना से ग्रामीण सहमे हुए हैं। पुलिस का दावा है कि बदमाश जल्द पकड़ लिए जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.