झबरेड़ा पुलिस ने युवक के बंधक बनाने वाले बदमाश को किया गिरफ्तार, दो की तलाश जारी

आरिफ नियाज़ी

झबरेड़ा पुलिस ने युवक के बंधक बनाने : झबरेड़ा पुलिस ने एक युवक का अपहरण करने वाले एक बदमाश को गिरफ्तार किया है जबकि उसके 2 साथी अभी भी फरार हैं जिसकी पुलिस को सरगर्मी से तलाश है पकड़े गए बदमाश के पास पुलिस ने एक चाकू और एक मोबाइल फोन भी बरामद किया है पकड़ा गया बदमाश ऐजाद नगला कुबड़ा गाँव का निवासी है।

जबकि कामरान पुत्र मुजम्मिल और दिलजानी पुत्र इकबाल भी नगला कुबड़ा गांव के ही निवासी है जिनकी पुलिस तलाश में जुटी है गौरतलब है कि 21 जून की शाम को बुक्कनपुर गांव निवासी फ़िरोज़ पुत्र इसरार शाम के समय अपने खेत की तरफ गया था जहां पर तीन बदमाशों ने उसका अपहरण कर उसके साथ जमकर मारपीट की थी।

झबरेड़ा पुलिस ने युवक के बंधक बनाने वाले बदमाश को किया गिरफ्तार

झबरेड़ा पुलिस ने

बदमाशों ने फ़िरोज़ के परिजनों से तीन लाख की रंगदारी की मांग भी की थी। इस दौरान फ़िरोज़ किसी तरह रात के समय बदमाशों के चुंगल से छूटकर भाग निकला था और पूरी घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी थी। जिसके बाद मामला झबरेड़ा पुलिस तक पहुंचा था। पुलिस ने बदमाशों का सुराग लगाने के लिए एक टीम का गठन भी किया था जिसके चलते पुलिस ने एजाद को चाकू के साथ आज गिरफ्तार किया है जबकि कामरान और दिलजानी कि पुलिस को सरगर्मी से तलाश है।

झबरेड़ा पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ बंधक बनाने, लूट,मारपीट,जान से मारने की धमकी, और रंगदारी मांगने जैसी गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। आज सिविल लाइन कोतवाली में एस पी देहात स्वपन किशोर सिंह ने बताया कि जल्द ही दोनों फरार बदमाशों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल पुलिस पकड़े गए बदमाश का आपराधिक इतिहास पुलिस खंगालने में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.