मंगलौर में कांग्रेस को झटका,कांग्रेस नेता शाहवकार चिश्ती अपने समर्थकों के साथ आप मे शामिल

आरिफ नियाज़ी

रूडकी के मंगलौर में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है कांग्रेस नेता शाहवकार चिश्ती अपने कई दर्जन साथियों के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। मंगलौर की अग्रवाल धर्मशाला में आप के सदस्यता अभियान के चलते पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एस एस कलेर ने मंगलौर पहुंचकर शाहवकार चिश्ती और उनके समर्थकों को आप पार्टी की सदस्यता दिलाई।

इस दौरान कार्यक्रम को सफल बनाने में आप नेता अमजद उस्मानी की काफी मेहनत मानी जा रही है शाहवकार चिश्ती को पार्टी में लाने में भी उनकी अहम भूमिका रही है अमजद उस्मानी का दावा है 2022 के विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी मंगलौर में नए आयाम स्थापित करेगी । इतना ही नहीं चुनाव में कांग्रेस और बसपा के लोगों को अपनी मौजूदगी का अहसास भी करा देगी।

मंगलौर में कांग्रेस

उन्होंने कहा कि अभी और भी कई लोग आम आदमी पार्टी के संपर्क में हैं जो जल्द ही पार्टी में शामिल होने की घोषणा करेंगे।इस मौके पर उत्तराखंड में आप पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एस एस कलेर ने कहा कि आज दिल्ली की सरकार और वहां के बिजली पानी शिक्षा के कार्यों से प्रभावित होकर उत्तराखंड में भी आम आदमी पार्टी से तेज़ी के साथ जुड़ रहा है पार्टी उत्तराखंड में आगामी विधान सभा चुनाव सभी सीटों पर लड़ेगी।

उन्होंने कहा कि दिल्ली मॉडल की तरह उत्तराखंड में भी बड़े पैमाने पर विकास होगा। उन्होंने कहा कि उनका मकसद विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी के संगठन को और अधिक मजबूत करना है जिसके परिणाम सामने आ भी रहे हैं हरिद्वार ज़िले में भी पार्टी पहले से अधिक मजबूत हुई है।आने वाला समय आम आदमी पार्टी का है जिसमें कार्यकर्ताओं के सम्मान में कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ी जाएगी।

मंगलौर में कांग्रेस

इस मौके पर हरिद्वार से पहुंची आम आदमी पार्टी की प्रवक्ता हेमा भंडारी ने बड़ी बेबाकी के साथ कहा कि उत्तराखंड राज्य जिन उम्मीदों के साथ बना था आज भाजपा और कांग्रेस उनसे पूरी तरह भटक गए हैं उन्होंने कांग्रेस और भाजपा सरकारों पर हरिद्वार हर की पैड़ी पर गंगा नदी के स्वरूप को बदलकर गंगनहर करने का बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि दोनों पार्टियों ने करोड़ों लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है

आम आदमी पार्टी इसके लिए लगातार संघर्ष करती रहेगी और गंगा का पौराणिक दर्जा वापस दिलाकर रहेगी।उन्होंने कहा कि अब प्रदेश की जनता इनके बहकावे में आने वाली नहीं है। कार्यक्रम का संचालन आप नेता अमजद उस्मानी और कार्यक्रम की अध्यक्षता आप के प्रदेश अध्यक्ष एस एस कलेर ने की।इस मौके पर आप मे शामिल होने वालों में सैंकड़ो लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.