मंगलौर कस्बे में गुलफाम अल्वी की मौत से दौड़ी शोक की लहर, सभी ने की अल्वी के लिए दुआएं

आरिफ नियाज़ी

उत्तराखंड प्रदेश मे मंगलौर क़स्बे का नाम रोशन करने वाली 12 वी क्लास की छात्रा आफरीन अल्वी के पिता गुलफ़ाम अल्वी का हार्टअटेक से आज इंतेकाल हो गया जिससे मंगलौर क़स्बे में शोक की लहर दौड़ गयी। कस्बे के सभी जनप्रतिनिधियों के साथ साथ क्षेत्र के सभी गणमान्य लोगों ने गुलफाम अल्वी की मौत पर अफसोस जताया है।

गौरतलब है कि मंगलौर कस्बे में गुलफाम अली उस समय चर्चाओं में आए थे जब उनकी बड़ी बेटी आफरीन ने हाल ही मे प्रदेश में 12 वीं क्लास में 18 वी रेंक हासिल की थी और अपने ज़िले को टॉप किया था । इस दौरान आफरीन ने न्यायिक सेवा में जाने की इच्छा जताई थी ताकि वो गरीबों और मज़लूम लोगों की मदद कर सकें।

आफरीन के टॉपर आने पर पिता गुलफाम अल्वी को भी काफी खुशी हुई थी जिसके चलते उनकी जगह जगह काफी तारीफ भी हुई थी इस मौके पर आफरीन के पिता गुलफाम अल्वी ने अपनी बेटी का हौंसला बढ़ाते हुए कहा था की बेटी के जज बनने के सपने को वो ज़रूर पूरा करेंगे इसके लिए चाहे उन्हें दिन रात ही मेहनत क्यों ना करनी पड़े। हालांकि गुलफाम अल्वी की आकस्मिक मौत के बाद आफरीन के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है ..दुःख की इस घड़ी में कस्बे के सभी लोगों ने उनकी मगफिरत की दुआएं की हैं।

मंगलौर कस्बे में

मगफिरत की दुआ करने वालों में कांग्रेस विधायक काज़ी निज़ामुद्दीन, पूर्व चैयरमैन चौधरी इस्लाम, डॉ शराफत अंसारी,अली हैदर ज़ैदी, पूर्व बसपा विधायक सरवत करीम अंसारी, बसपा नेता चौधरी जुल्फकार , पूर्व चैयरमैन डॉ शमशाद, नगर पालिका चैयरमैन दिलशाद अहमद, ईओ शाहिद अली, आप नेता अमजद उस्मानी,शफी एडवोकेट, भाजपा नेता ज़मीर हसन, भाजपा नेता एवं प्रमुख समाजसेवी डॉक्टर संदीप जैन, शाहवकार चिश्ती,अब्दुल समद, जमशेद अंसारी, सलमान, रजत धनराज,सुरेन्द्र सिंह आदि सैंकड़ो लोगों ने गुलफाम अल्वी की मौत पर दुख प्रकट किया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.