रूडकी के ढंढेरा में एलमुनियम के ठेकेदार पर हमला, पुलिस जुटी जांच में

आरिफ़ नियाज़ी

रुड़की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के ढंडेरा गांव निवासी एक एलुमिनियम के ठेकेदार ने मंगलौर के दो लोगों पर जानलेवा हमला करने और उसकी दुकान के गल्ले से 15 हज़ार से अधिक की धनराशि निकालकर फरार होने का गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। फिलहाल सिविल लाइन कोतवाली पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है ।

दरअसल ढंडेरा गांव निवासी नासिर पुत्र हबीब हसन ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसकी ढंढेरा में एलमुनियम की दुकान है और वो मकानों में एलमुनियम का काम ठेके पर लेकर करता है इसी दौरान अशोक नगर में इस्लाम के मकान में एलमुनियम का काम कर रहा था जिसके चलते उसने लेबर के रूप में छोटा पुत्र फैयाज और शाहिद निवासी मंगलौर को भी लेबर के रूप में काम पर लगा दिया दोनों ने अच्छा और बेहतर काम करने का काफी दावा किया था

रूडकी के ढंढेरा

लेकिन इसी दौरान दोनों लोगों ने कार्य सही नहीं किया और उसके बीस हज़ार के एलमुनियम को बर्बाद कर दिया जब उसने अपने नुकसान के बारे में दोनों से कहा तो दोनों लोगों ने उसके साथ गाली गलौज शुरू कर दी और मारपीट पर उतारू हो गए।इतना ही नहीं दुकान पर आकर निपटने की धमकी भी दे डाली।

आरोप है कि अगले दिन जब वो अपनी दुकान पर मौजूद था उसी दौरान मंगलौर निवासी छोटा और शाहिद एक अन्य व्यक्ति को साथ लेकर उसकी दुकान पर पहुंचे जहां उन्होंने उसकी एक नहीं सुनी और लाठी डंडों और धारदार हथियारों से उस पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया जिससे वो बेसुध हो गया उसकी छीख पुकार की आवाज़ सुनकर आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए भीड़ को जमा होते देख तीनो लोग दुकान के गल्ले से 15 हज़ार रुपये भी छीन कर आसानी से फरार हो गए

रूडकी के ढंढेरा

मौके पर पहुंचे लोगों ने उसे सिविल हॉस्पिटल पहुंचाया जहां उसका उपचार चल रहा है। वहीं इस बाबत सिविल लाइन कोतवाली एस एस आई प्रदीप कुमार का कहना है कि तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है । जल्द ही जांच पूरी कर ली जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.