पुरषोत्तम रेजीडेंसी में कालोनी के लोगों का ज़ोरादर हंगामा,सुविधाएं ना मिलने से नाराज़ थे कालोनी वासी

आरिफ नियाज़ी

रूडकी के पुरुषोत्तम रेजीडेंसी में बताई गई सुविधाएं नहीं दिए जाने से नाराज़ कॉलोनी में रह रहे लोगों ने कॉलोनाइजर के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया और मुर्दाबाद के नारे लगाए। वही कॉलोनाइजर पर मेंटिनेंस के नाम पर उगाही करने का आरोप भी लगाया ।इस मामले में कॉलोनी के लोगों द्वारा प्रशासन के अधिकारियों से शिकायत भी की गई है।

कालोनी में रह रहे लोगों का आरोप था कि उन्हें काफी परेशान किया जा रहा है जिससे उनका परिवार भी मानसिक तनाव से गुज़र रहा है उन्हें भी भारी परेशानी हो रही है जिसका समाधान ना होने पर वो आंदोलन करने पर मजबूर हो जाएंगे।वहीं कालोनाइजर का कहना है कि उन पर लगने वाले आरोप बेबुनियाद हैं। पार्क और मंदिर का निर्माण जल्द शुरू करा दिया जाएगा।

पुरषोत्तम रेजीडेंसी में

दरअसल रूड़की रामनगर औधोगिक क्षेत्र में बनाई गई पुरुषोत्तम रेजीडेंसी के लोग आज कॉलोनी परिसर में धरने पर बैठ गए। कॉलोनी वासियों का आरोप था कि फ्लैट लेते समय बिल्डर ने जो वादे किए थे उन पर आज तक कोई अमल नहीं हुआ है जो सुविधाएं देने का वादा किया था उसमें से आज तक एक भी सुविधा नहीं दी गई जिसमें जिम, मन्दिर और पार्क आदि देने का वादा किया था लेकिन पार्क अधूरा पड़ा है। मन्दिर और जिम नही बनाया गया है।

वहीं अब कालोनी के लोगों द्वारा मेंटीनेंस चार्ज मांगा जा रहा है लेकिन जिन सुविधाओं के नाम पर मेंटिनेंस की मांग की जा रही है कॉलोनी में उपलब्ध नहीं है। कॉलोनी के लोगों का आरोप है कि मेंटिनेंस के नाम पर बिल्डर द्वारा धन उगाई की जा रही है।आरोप है कि जब कॉलोनी के लोगों ने मेंटिनेंस देने से मना कर दिया तो बिल्डर ने उन्हें प्रताड़ित करना शुरू कर दिया और लिफ्ट, बिजली और पानी एवं अन्य सुविधाओं को बंद कर दिया है।

पुरषोत्तम रेजीडेंसी में

आरोप है कि बिल्डर द्वारा अलग-अलग बुलाकर फ्लैट में निवास करने वाले लोगों को धमकाया जा रहा है। वहीं इस सम्बंध में रेजीडेंसी कम्पनी के मैनेजर प्रदीप बधावन का कहना है कि कॉलोनी के लोगों ने जो समस्याएं बताई है उसमें से 50 प्रतिशत हम दे रहे हैं अब मेंटिनेंस के नाम पर कॉलोनी में रहने वाले लोग कुछ लोगों के बरगलाने पर प्रदर्शन कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कॉलोनी के 95 प्रतिशत लोग सही है जबकि 5 प्रतिशत लोग ऐसे हैं जो सबको भ्रमित कर रहे हैं।इस मौके परदर्शन करने वालों मैं मुख्य रूप से नीरज चौहान प्रवीण बंसल सुमित चौधरी सचिन चौधरी शुभम चौधरी ओम सैनी मनीष बंसल योगेश शर्मा सचिन शर्मा अतुल शर्मा सुमित शांडिल्य केसी पंत आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.