उत्तराखंड में आज़ाद समाज पार्टी और संगठन को मजबूत करें कार्यकर्ता- चंद्रशेखर आज़ाद

आरिफ़ नियाज़ी

रूडकी के एक निजी होटल में आज़ाद समाज पार्टी और भीम आर्मी की सयुंक्त बैठक हुई जिसमें बड़ी संख्या में मुस्लिम कार्यकर्ता भी जुटे इस मौके पर जहां भीम आर्मी के राष्ट्रीय अध्यक्ष विनय रत्न ने संगठन को मजबूत करने का कार्यकर्ताओं से आह्वान किया वहीं आज़ाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्र शेखर ने पार्टी और संगठन की मजबूती पर बल दिया। इस दौरान चंद्रशेखर आज़ाद ने कहा कि उत्तराखण्ड में संगठन और पार्टी को मजबूत करने के लिए कार्यकर्ता अभी से जुट जाएं।

उत्तराखंड में आज़ाद

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी और संगठन को मजवूत करने के लिए अभी से जुट जाएं और घर घर जाकर पार्टी और संगठन की नीतियों का प्रचार प्रसार करें। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आज़ाद ने कहा कि उत्तराखंड में 2022 में विधानसभा चुनाव होने हैं जिसके लिए पार्टी को अभी से और अधिक मजबूत करने की आवश्यकता है भीम आर्मी और आज़ाद समाज पार्टी के कार्यकर्ता अपनी ज़िम्मेदारी को बखूबी समझें और लोगों तक पार्टी की नीतियों और रीतियों को समझते हुए मजबूत करें।

इस दौरान भीम आर्मी के राष्ट्रीय अध्यक्ष विनय रत्न ने कहा कि भीम आर्मी कार्यकर्ताओं के सामने बड़ी चुनोतियाँ हैं सभी को एक जुट होकर पार्टी और संगठन की मजबूती के लिए जुट जाना चाहिए।उत्तराखंड में भीम आर्मी के संगठन को मजबूत करने में कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ी जाएगी पूरे देश मे भीम आर्मी का जनाधार लगातार बढ़ता जा रहा है कार्यकर्ताओं में बेहद उत्साह है हिन्दू मुस्लिम के साथ साथ पूरा समाज अब भीम आर्मी से जुड़ रहा है।

इस मौके पर भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष मुन्नी लाल शिंदे, आज़ाद समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महक सिंह,शमीम साबरी,प्रमोद महाजन, युवा नेता मौहम्मद वसीम, अहतशाम एडवोकेट,किरण,कर्णवाल,परवेज़ सुल्तान,मिथुन,नीरज कुमार,प्रवीन नॉटियाल,सलीम साबरी,पप्पू मेजर,प्रमोद महाजन,और आनन्द पंत समेत बड़ी संख्या में भीम आर्मी और आज़ाद समाज पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.