मंगलौर नगर पालिका के कर निरीक्षक की मारपीट की वीडियो सोशल मिडिया पर जमकर हो रही वायरल,पुलिस कर चुकी है केस दर्ज

आरिफ नियाज़ी

रूडकी के मंगलौर नगर पालिका के कर निरीक्षक के साथ हुई मारपीट का वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है। हालांकि इस मामले में मंगलौर कोतवाली पुलिस आरोपी अधिवक्ता के खिलाफ केस दर्ज कर चुकी है लेकिन वहीं कर निरीक्षक मोहम्मद तसनीम ने भी आरोपी अधिवक्ता के खिलाफ पुलिस अधिकारियों से कड़ी कार्यवाही करने की मांग की है। नगर पालिका में कर निरीक्षक के पद पर तैनात मोहम्मद तसनीम ने आरोप लगाया की अधिवक्ता ने उन्हें फोन किया था की एसेसमेंट की नकल चाहिए जिसके लिए उन्होंने अपने पास नकल ना होकर दूसरे पालिका कर्मचारी के पास बताई थी।

मंगलौर नगर पालिका

लेकिन इसी बीच बीती 21 नवम्बर को अधिवक्ता पालिका में आए और उनपर ताबड़तोड़ हमला कर दिया हालांकि उन्होंने इस दौरान अधिवक्ता को काफी समझाने की कोशिश की लेकिन उन्होंने उनकी एक नहीं सुनी और उनके साथ मारपीट करते रहे।मोहम्मद तसनीम ने बताया कि उनके साथ मारपीट की आवाज़ सुनकर आसपास के लोग भी पालिका परिसर में पहुंच गए जहां उन्होंने उनका बीच बचाव किया ।आरोप है की अधिवक्ता ने उनके कपड़े तक फाड़ डाले तथा उनके शरीर पर गुम चोट के निशान भी मौजूद हैं।उन्होंने बताया कि जाते जाते आरोपी अधिवक्ता उन्हें जान से मारने की धमकी भी देकर गए हैं।

मोहम्मद तसनीम ने कहा कि इस मामले में नगर पालिका कर्मचारियों का उन्हें भरपूर समर्थन मिला है पालिका के ई ओ शाहिद अली और कर्मचारी यूनियन के अध्यक्ष शमशाद ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस अधिकारियो को अवगत कराया था जिनके वो बेहद आभारी हैं। कर निरीक्षक ने बताया कि पालिका में लगे सी सी टीवी कैमरों में मारपीट की घटना कैद हो गयी है अब उन्हें पुलिस अधिकारियों पर पूरा भरोसा है कि आरोपी अधिवक्ता के खिलाफ पुलिस सख्त कार्यवाही करेगी। बाईट -तसनीम अहमद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.