रूडकी में चार बेटियां पैदा हुई तो कर ली साली से दूसरी शादी, दोनों बहनों में हुई जमकर कहासुनी, पति हवालात में,पुलिस जुटी जांच में

आरिफ नियाज़ी

रुड़की में चार महीने से लापता अपने पति को खोजती हुई पत्नी ने अचानक अपने पति को रोड़वेज बस स्टैण्ड पर पकड़ लिया जहां पति पत्नी में जमकर कहासुनी और हंगामा हुआ ।हंगामा इतना बढ़ा की मौके पर लोगों भारी भीड़ जमा हो गई। किसी ने इसकी जानकारी तुरंत ही सिविल लाइन कोतवाली को दी पुलिस ने आरोपी पति को फिलहाल हवालात में बंद किया है।दरअसल सिविल लाईन कोतवाली में उस समय रोमांचित स्थिति पैदा हो गयी जब अम्बरतालाब रूडकी निवासी आरोपी प्रदीप पाली पर उसकी पत्नी ने आरोप लगाया कि उसकी चार बेटियां पैदा होने पर वो चार महीने से घर नही पहुंचा है वो घर से लगातार लापता चल रहा है उसकी गुज़र बसर अपने मां बाप के पास मवाना में ही रहकर हो रही है।

जिसे तलाशती हुई वो अपने बच्चों के साथ रूडकी पहुंची है उसने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई। गौरतलब है कि बीती 1 नवम्बर 2020 को सपना पत्नी गौरव निवासी मोहल्ला कल्याण सिंह मेरठ ने मवाना पुलिस थाने को तहरीर देकर बताया था कि आरोपी प्रदीप पाली उसकी ननद को 8 सितंबर 2020 को लेकर कहीं फरार हो गया है काफी तलाश के बाद भी उसका कहीं कोई पता नहीं है जिसके चलते मवाना पुलिस ने सपना की तहरीर के आधार पर आरोपी प्रदीप पाली के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज किया था। पुलिस फिलहाल आरोपी की तलाश में जुटी ही थी कि इसी बीच अचानक उसकी पत्नी मवाना से रूडकी पहुंची जहां उसने रोडवेज़ बस स्टैंड के पास से प्रदीप को पकड़ लिया।

सिविल लाइन कोतवाली पुलिस ने आरोपी प्रदीप को हिरासत में ले लिया जिसकी सूचना मिलते ही उसकी दूसरी पत्नी भी कोतवाली जा पहुंची जहां दोनों बहनों में जमकर कहासुनी हुई। जिसे पुलिस ने शांत कराया।फिलहाल पुलिस ने मवाना पुलिस को आरोपी प्रदीप पाली की सूचना दे दी है। सिविल लाइन कोतवाली के एस एस आईप्रदीप कुमार ने बताया कि अभी उन्हें इस मामले की तहरीर मिली है जिसकी जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.