मंगलोर पुलिस ने रिहाना हत्याकांड का किया खुलासा, प्रेमी और उसकी प्रेमिका गिरफ्तार

आरिफ़ नियाज़ी

रुड़की के टांडा भनेड़ा गांव निवासी रिहाना हत्याकांड का मंगलौर पुलिस ने आज खुलासा कर दिया पुलिस के मुताबिक रिहाना की हत्या अशरफ और उसकी प्रेमिका इशराना को आपत्तिजनक हालत में पाकर की गई थी। हत्त्या को अंजाम आरोपी अशरफ पुत्र ज़हीर निवासी सुल्तानपुर लक्सर द्वारा दिया गया था। हत्या की योजना इशराना ने बनाई थी।दरअसल बीती 29 अक्टूबर 2020 कोटांडा भनेड़ा निवासी 62 वर्षीय रिहाना का शव गाधारोना के गन्ने के खेत से पुलिस ने बरामद किया था तभी से पुलिस रिहाना के हत्यारों की तलाश में जुटी थी।

टांडा भनेड़ा गांव निवासी गुलबहार ने बीती 2 नवंबर 2020 को मंगलौर पुलिस को तहरीर देते हुए बताया था कि उसकी मां रिहाना बीती 29 अक्टूबर 2020 को अपनी बहन कैसर जहां से मिलने के लिए लक्सर के एक गांव के लिए निकली थी लेकिन उसके बाद वो वापस घर नहीं लौट पाई। जिसकी काफी तलाश की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग पाया था ।पुलिस के मुताबिक इसी दौरान जैसे ही रिहाना अपनी बहन के घर पहुंची तो वहां पर उसने अशरफ और उसकी प्रेमिका इसराना को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था तभी से दोनों प्रेमी प्रेमिका ने रिहाना की हत्त्या की योजना बना डाली ली थी।

इशराना ने ही 29 अक्टूबर को इशराना ने अपने प्रेमी अशरफ को फोन पर सूचना दी थी कि रिहाना घर से निकल चुकी है जो अपने गांव टांडा भनेड़ा पहुंचकर उन्हें बदनाम कर देगी इसलिए उसकी हत्या करना ही बेहतर होगा।तभी आरोपी अशरफ ने लंढोरा पहुंचकर सवारी के इंतज़ार में खड़ी रिहाना को अपनी बाइक पर बिठा लिया और गाधारोना गांव के पास गन्ने के खेत मे लेजाकर लाठी डंडों से सर पर वार करके उसकी हत्त्या कर दी थी और हत्त्या के बाद वह मौके से फरार हो गया था हत्या के बाद उसने पूरी जानकारी अपनी प्रेमिका इशराना को दी थी।

पुलिस अधिकारियो ने घटना के खुलासे के लिए सी आई यू और ए एस पी हिमांशु वर्मा की दो टीमों को लगाया गया था जिन्हें पुलिस अधिकारीयो ने ढाई हजार का नगद पुरुस्कार भी दिया है। मंगलौर कोतवाली पहुंचे एसपी देहात स्वपन किशोर सिंह ने बताया कि आरोपी अशरफ पुत्र जहीर और उसकी प्रेमिका इसराना को गिरफ्तार कर लिया गया है जिन्हें न्यायालय में पेश कर जेल भेजा जा रहा है। इस मौके पर मंगलौर सी ओ अभय सिंह एएसपी हिमांशु वर्मा आदि भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.